गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्यसिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर : समीक्षा बैठक में गिनाई सरकार की उपलब्धियाँ

कर्सर................कतिथ छुटभैया नेता पर कटाक्ष कर वार्ड समीक्षा बैठक में बोले सौरभ गुप्ता-भाई से भाई को लड़ाकर थाने की दलाली नही की, किसी की हत्या नही करवाई

दैनिक बुद्ध का सन्देश
शोहरतगढ़,सिद्धार्थनगर। सीमा विस्तारित क्षेत्र नीबी दोहनी में नगर अध्यक्ष बबिता कसौधन की अगुवाई में केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चल रहे प्रमुख योजनाओं एवं कराए गए कार्याे को लेकर वार्ड समीक्षा बैठक की गई। वार्ड समीक्षा बैठक में पूर्व लोकसभा समन्वयक व संघ पदाधिकारी राममिलन त्रिपाठी ने कहा कि 2022 नगर निकाय चुनाव 2024 के लोक सभा चुनाव को साधने का कार्य करेगा। उन्होंने प्रमुखरूप से नगर में मिल रहे खाद्यान्न, शौचालय, आवास सहित विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी। अन्य सरकारों को घेरते हुए कहा कि आगामी चुनाव में प्रत्याशियों की संख्या अधिक हो सकती है, लेकिन निर्णय आपको लेना है। आरक्षण देकर सरकार ने अपना धर्म निभाया है, जिस कारण शोहरतगढ़ नगर महिला पद हेतु आरक्षित है। जिसे भी भाजपा शीर्ष नेतृत्व प्रत्याशी बनाएगा वह हमारा कैंडिडेट होगा। साथ ही उन्होंने कमल फूल के पक्ष में मतदान करने की बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ प्रदेश सरकार और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ नगर को मिलता है।

अपने कार्यकाल को याद कर उन्होंने कहा कि मैंने अपने कार्यकाल के दौरान खेतान स्कूल की नींव रखी, किराए के स्कूल से शुरु हुई सरस्वती विद्यालय की शिक्षा खुद के बिल्डिंग में आज इंटर तक कि शिक्षा दी जाती है। सैनिकों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश के सैनिक ने अपना परचम लहराया है। लालच में आकर किसी को वोट न करें, क्योंकि हम सब्जी नही इंसान है, हम बिकने वाले नही है। कार्यक्रम का संचालन कर रहे अध्यक्ष पुत्र सौरभ गुप्ता ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार में सभी लोगों का विकास हुआ है। 2 वर्ष पहले नीबी दोहनी की तस्वीर कुछ और थी अब सीमा विस्तार के बाद सीमा विस्तारित क्षेत्र में लोगों को पीएम आवास आदि का लाभ मिला है। पथ प्रकाश, नालियों की साफ सफाई की समीक्षा कीजिए और निर्णय लीजिए कि किसे आपको समर्थन देना है। उन्होंने यह भी कहा कि वर्ष 2015 में हुए दंगे के दौरान 42 दिन बन्द रहे दुकानों को हियुवा नेता रहे स्व० सुभाष गुप्ता ने खुलवाने का कार्य किया। बहरहाल सड़क दुर्घटना में हुई मौतों की याद दर्शकों को भावुक कर दी। इस दौरान शोहरतगढ़ में हो रहे विकास कार्याे में विवाह घर, सार्वजनिक शौचालयों का निर्माण, रोड के किनारे कीमती जमीनों के रखरखाव एवं उनका निर्माण हेतु विभिन्न प्रस्तावों पर अपनी बात कही। नीबी दोहनी में विगत वर्षाे में हुई कतिथ हत्या के खुलासे न होने और घटी घटनाओं को लेकर उन्होंने यह भी कहा कि आप सभी को यह भी समीक्षा करने की जरूरत है कि, किसने भाई से भाई को लड़ाकर थाने की दलाली की, और किसने हत्या करवाई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षीरज ओझा ने कहा कि आप को समीक्षा करने की जरूरत है कि जो आप के पास आते उनका उद्देश्य क्या है। आपका का विकास करना या खुद का विकास करना है। अजय शंकर मिश्रा ने कहा कि आप सत्य का साथ दीजिए क्योंकि की भगवान श्रीकृष्ण ने सत्य का साथ दिया था। कार्यक्रम को जितेंद्र पाण्डेय, पवन ओझा, क्षीरज ओझा, सहदेव गुप्ता ने संबोधित किया। इस दौरान त्रिलोकी प्रसाद पटवा, धर्मराज चौधरी, जनार्दन पाण्डेय, विशुनदेव तिवारी, जसवंत चौरसिया, कपिल प्रजापति, सोनू पहलवान, अभिषेक अग्रहरि, राकेश कुमार श्रीवास्तव, धीरज ओझा, ओम प्रकाश पटवा आदि मौजूद रहे।

 

Related Articles

Back to top button