गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
सोनभद्र

ब्राह्मण ठाकुर किसी के बाप की जागीर नहीं, राघवेन्द्र नारायण, सोनभद्र

 

दुद्धी की जनता से माफी मांगे भाजपा- राघवेंद्र नारायण

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राघवेंद्र नारायण ने कहा कि 400 पार के नारे की कलई 4 तारीख को खुल जाएगी। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के समस्त दावे और वादों और उनके 10 साल के कुशासन का जवाब जनता देगी। ब्राह्मण और ठाकुर किसी के बाप की जागीर नहीं की गाली खाकर भी वोट देते रहेंगे।
आने वाले चुनाव में भाजपा का सुपड़ा बुरी तरह साफ होने जा रहा है उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसकने वाली है और चौंकाने वाले परिणाम देश के सामने आएंगे। ये बाते आज उत्तर प्रदेश एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष राघवेंद्र नारायण ने सोमवार को चुनावी नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत में व्यक्त किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जो वीडियो पूर्व सांसद का लगातार क्षेत्र में वायरल हो रहा है कि उन्हें ब्राह्मण और ठाकुरों के वोट की जरूरत नहीं है। मैं यहां उन्हें साफ करना चाहता हूं कि ब्राह्मण और ठाकुरों को भी उनके पार्टी की कोई जरूरत नहीं है। चुनाव आयोग को संज्ञान लेते हुए जांच कर उस पर कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।
साथ ही साथ उन्होंने दुद्धी में हो रहे उपचुनाव के लिए भाजपा के दुष्कर्मों का परिणाम करार दिया है और कहा है की दुद्धि की जनता सत्ता और सिंहासन के मद में चूर भाजपा को उसके दुष्कर्मों का दुष्परिणाम जरूर देगी। भाजपा के लोगो को दुद्धी में चुनाव नही लड़ना चहिए बल्कि यहां की जनता से माफ़ी मांगनी चहिए।राघवेंद्र नारायण ने कहा कि
इंडिया गठबंधन को इस बार विधानसभा के उपचुनाव और लोकसभा चुनाव में जबरदस्त सफलता मिलेगी और इस पूरे मंडल से भाजपा का कही भी खाता नहीं खुलेगा।

Related Articles

Back to top button