गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर : मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पद पर अग्रसर- सांसद जगदंबिका पाल

दैनिक बुद्ध का संदेश
सिद्धार्थनगर। प्रधानमंत्री के मन की बात के अन्तर्गत बांसी के मझवन खूर्द मे मन की बात कार्यक्रम में का आयोजन हूवा। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल संजय श्रीवास्तव मुख्य अतिथि सांसद जगदंबिका पाल रहे। मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्बोधन को रेडियो के माध्यम से सुना गया इसके बाद सांसद जगदंबिका पाल उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री के आह्वन पर हम लोग़ को लोकल फार वोकल अपनाना चाहिए सांसद ने कहा आज देश मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पद पर अग्रसर है जहां करोना टाइम पर देश के पास एक मास्क नहीं था

वहां वहां पर भारत में मोदी के नेतृत्व में पूरे दुनिया को करोड़ों का टीका दिया और महामारी में पूरे देश को प्रति यूनिट 5 किलो अनाज दिया आज महिलाओं को आरक्षण देकर समानता का अधिकार दिया है आज देश हर मोर्चे पर शसक्त है भारत दुनिया का विश्व गुरु बनने जा रहा है।

कार्यक्रम में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष एसपी अग्रवाल राम कंश गौड़ प्रताप लाल श्रीवास्तव, दिलीप, शिवकुमार पांडे, धर्मेंद्र निषाद भवानी सिंह, संतराम विष्णु, अशोक सिंह ,मुख्ताक धीरज प्रदीप चौरसिया प्रधान संघ अध्यक्ष बांसी अशरफी, बहरैची, मुकेश जायसवाल, मोहन, सिद्धेश्वर, अजय साहनी, एप्रोच प्रधान संजय चौरसिया सुभाष चौधरी, दिनेश कुमार, धर्मेंद्र वर्मा र्विजय मिश्रा, रमेश साहनी, राजन पांडे, राजन पाल, एकादशी आदि भारी संख्या महिलाएं उपस्थित रही।

Related Articles

Back to top button