गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़सिद्धार्थनगर

बलरामपुर: गैसड़ी को नगर पंचायत बनाए जाने पर गैसड़ी वासियों में खुशी की लहर

दैनिक बुद्ध का संदेश
तुलसीपुर/गैसड़ी/बलरामपुर। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गैसड़ी को नगर पंचायत बनाए जाने से वहां के निवासियों में खुशी व्याप्त है एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। भाजपा नेता सरदार परमजीत सिंह पम्मी सिंह ने बताया कि यहां की जनता बहुत दिनों से नगर पंचायत बनाने के प्रयास में थी लेकिन हम लोगों की आवाज कागजों तक ही रह जाती थी

पूर्व विधायक शैलेश सिंह शैलू भैया के विशेष प्रयास से आज नगर पंचायत बंन गया है जल्द ही इसे सारी सुविधाएं भी प्राप्त हो जाएंगे वहां के निवासियों ने शैलू भैया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह हमारे साथ हैं और हम उनके साथ हमेशा रहेंगे इस संबंध में थारू नेता कालूराम चौधरी ने भी खुशी जताई है खुशी जताने वालों ने सरदार अवतार सिंह सतीश सिंह शब्बू आजाद स्टूडियो सत्रोहन कश्यप धर्मराज गुप्ता प्रीतम गुप्ता डीबी सिंह डीपी गुप्ता पत्रकार किशोर श्रीवास्तव पत्रकार बब्बू प्रताप सिंह सहित सैकड़ों नागरिकों ने खुशी जाहिर की और एक दूसरे को मिठाई बांटकर खुशी जताई।
बाक्स……………… ट्रेन 15081 को गैसड़ी स्टेशन पर ठहराव की मांग
दैनिक बुद्ध का संदेश
तुलसीपुर/बलरामपुर। रेलवे महाप्रबंधक पूर्वाेत्तर रेलवे से गैसड़ी में बसे जनजाति के थारूवो ने सरकार द्वारा चलाई गई नई ट्रेन 15081/15082 को गैसड़ी स्टेशन पर ठहराव की मांग की है इस मांग में शामिल व्यापार मंडल गैसड़ी के पदाधिकारी तथा बाजार और आसपास क्षेत्र के लोगों ने मांग की है कि यदि ओके ट्रेन का ठहराव गैसड़ी रेलवे स्टेशन पर हो जाता है तो सैकड़ों गांव को लाभ होगा तमाम बीमार जो लखनऊ और दिल्ली को जानते हैं उन्हें विशेष लाभ होगा तमाम छात्र बलरामपुर गोंडा से लखनऊ कानपुर तक जाते हैं उन्हें भी इसका लाभ मिलेगा गैसड़ी केसरी संजय कुमार ने बताया कि इस गाड़ी का गैसड़ी रेलवे स्टेशन पर ठहराव के लिए महाप्रबंधक पूर्वाेत्तर रेलवे को पत्र भी लिखा गया है।

Related Articles

Back to top button