गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़सिद्धार्थनगर

जोगिया : जोगमाया मंदिर पर दबंगों ने एक महिला की जमकर की पिटाई


दैनिक बुद्ध का सन्देश
जोगिया,सिद्धार्थनगर। जोगिया योगमाया मंदिर में दर्शनार्थी और चाय दुकानदार मे मारपीट पांच घायल एक की हालत गंभीर जिला अस्पताल रेफर। जोगिया कोतवाली क्षेत्र के जोगिया योगमाया मंदिर पर गोलहौरा थाना के हिलंगी निवासी रामबचन गुप्ता सहपरिवार बच्चे अंशु का मुंडन कराने आए थे जो अंकित साहनी के दुकान पर चाय पीने गए थे जहां चाय गिरने के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई:

जिसमे लवकुश गुप्ता 23 वर्ष पुत्र दयाराम राजकुमार पुत्र उम्र 55 वर्ष रामअधारे ,अकिंत उम्र 19 पुत्र ढेबन संदीप कुमार उम्र 28 पुत्र दयाराम अमित, अवनीश, जोखनी घायल हो गए । गुप्ता परिवार। अंकित साहनी के दुकान पे चाय पीने गये थे जहां गुप्ता परिवार के चाय गिरने की वजह से दुकान दार और रामबचन गुप्ता के बीच कहा सुनी होते हुए जो मारपीट हो गया इस दौरान दुकान पर गए और चार गिर जाने से दोनों पक्षों मे लवकुश गुप्ता पुत्र दयाराम उम्र 23 वर्ष के कुर्सी के हत्थे पर बैठ गया जिसपर अंकित उसे बुरा शब्द कहते हुए धकेल दिया ओर दोनो पक्षों में मारपीट शुरू हो गया जिसमे रामबचन गुप्ता पुत्र झीनकन उम्र 58 वर्ष है जिसको को काफी चोट आई है जिसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

लवकुश, राजकुमार को सर में चोट आई और संदीप भी चोटिल हो गया और दूसरे तरफ से लाठी डंडे से जम कर मारपीट हुई आस पास के लोगों से मौके पर सांत कराया और सी एच सी जोगिया भेजवया जहां पर घायलों का इलाज किया गया और एक को काफी चोट आने पर माधव प्रसाद मेडिकल कालेज सिद्धार्थनगर मे रेफर किया गया जोगिया थानाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने बताया की मौकै पर पुलिस गई और जो लोग घायल थे उनका इलाज कराई और अभी तक दो पक्षों के तरफ से तहरीर नही मिली है तहरीर मिलने पल आगे की कार्रवाई की जायेगीआप को बताते चलें स्थानीय लोग ने कहा कि इतनी बड़ी आस्था मां योग माया मंदिर पर कभी भी नहीं होता कोई सुरक्षा का इंतजाम हजारों की संख्या में श्रद्धालु हर दिन आते हैं मां योग माया मंदिर पर कई बार घटना होने के बाद नहीं है यहां पर सुरक्षा का व्यवस्था।

Related Articles

Back to top button