गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशबस्तीब्रेकिंग न्यूज़राज्य

बस्ती : अंतरिम बजट मे गरीबों किसानों नौजवानों के साथ धोखा हुआ-रामप्रसाद चौधरी

दैनिक बुद्ध का संदेश
बस्ती। समाजवादी पार्टी पीडीए पखवाड़ा जन पंचायत कार्यक्रम चरणबद्ध ढंग से जारी है। गुरूवार को रूधौली विधानसभा क्षेत्र के चमनगंज और हर्रैया विधानसभा क्षेत्र के कैथवलिया में आयोजित कार्यक्रम में इण्डिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि अंतरिम बजट में देश के गरीबों, किसानों, नौजवानों के साथ धोखा हुआ। भाजपा पूजीपतियों की हितैषी है और विपक्ष विहीन सरकार चलाना चाहती है। कहा कि भाजपा की सरकार में लोकतांत्रिक आवाजों को सत्ता के चाबुक से कुचल जा रहा है किन्तु देश के मतदाता मोदी के ई.डी., सीबीआई से नहीं डरते। वक्त आने पर वे अपने मत की ताकत से अहंकारी भाजपा को करारी शिकस्त दंेगे। इसके लिये अभी से कमर कस लें।

आगामी लोकसभा के चुनाव में मतदाताओं पर लोकतंत्र और संविधान बचाने की बड़ी जिम्मेदारी है।सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि मंहगाई सिर चढकर बोल रही है। दवाई, पढाई मंहगी हो गयी और थाना, तहसीलों में गरीबों की सुनवाई नहीं हो रही है। नौजवान सरकारी नौकरियों के उम्मीद में अपनी आयु सीमा पूरी करते जा रहे हैं। ऐसे विकट समय में सपा की जीत से ही विकास और विश्वास का द्वार खुलेगा। कहा कि मतदाता अपने अधिकारों के लिये सपा के साथ अन्याय के विरूद्ध मुखर संघर्ष करें। पीडीए पखवाड़ा जन पंचायत कार्यक्रम में सपा विधायक राजेन्द्र चौधरी, कविन्द्र चौधरी ‘अतुल’ के साथ ही सपा के अनेक नेताओं ने कहा कि भाजपा की सरकार हार के भय से डर गई है और दमन पर उतर आयी है किन्तु उनके मंसूबों को मतदाताओं की एकजुटता ध्वस्त कर देगी। बस्ती लोकसभा में सपा गठबंधन की ताकत से जीत का रिकॉर्ड बनायेगी।

दो स्थानों पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से मो. उमर, धीरसेन निषाद, राम वृक्ष, अजीत यादव, बृजेश पटेल, राजेश पटेल, प्रमोद यादव, आर.डी. गोस्वामी, सुभाष चौधरी प्रधान, जितेन्द्र यादव, संजय चौधरी, प्रशान्त यादव, प्रवीन पाठक, कौशलेन्द्र सिंह, रामतीरथ यादव, अमित यादव, अजीत यादव, रानू सिंह, दिनेश तिवारी, श्याम सुन्दर यादव, राजीव सिंह, गुलाम गौस, अरविन्द यादव, सरोज यादव, कुलदीप श्रीवास्तव, नरसिंह यादव, राजेश यादव, राजेन्द्र यादव के साथ ही सपा के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button