गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्यसिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर : पुलिस बूथ की जमीन पर दुकानदारो ने किया अवैध कब्जा

दैनिक बुद्ध का सन्देश
जोगिया,सिद्धार्थनगर। जोगिया पुलिस बूथ की जमीन पर कब्जा जोगिया एनएच 233 निर्माण करा रही कार्यदायी संस्था द्वारा तोड़े गए पुलिस बूथ की जमीन पर दुकानदारों द्वारा कब्जा कर लिया गया है। इससे आमजन को परेशानी होती है। स्थानीय लोगों ने बताया की पुलिस बुथ होने से लोगों को बहुत फायदा होता था लेकिन कोतवाली पुलिस इससे अनभिज्ञ है। क्षेत्र के उदयपुर कस्बे में दो माह पूर्व एनएच 233 के जिम्मेदारों द्वारा पुलिस बूथ से सटे नाली निर्माण किया था इससे से पुलिस बुथ को तोड़ा गया था स्थानीय लोगों यह पर पुलिस बुथ हो अतिआवश्यक है तत्कालीन कोतवाली प्रभारी यशवंत कुमार सिंह ने कहा कि बहुत जल्द ही इस मामले को संज्ञान में लेकर तत्काल प्रभाव से काम चालू करवा दिया जाएगा पुलिस बूथ निर्माण कराने की बात पर सहमति बनी थी।

पुलिस बूथ सड़क से सटे अतिक्रमण वालों को वहां से दुकान हटा लेने की हिदायत भी दिया था। लेकिन बीच में ही उनका गैर जनपद स्थानांतरण हो गया। तब से आज तक भवन नहीं बन सका। जिसका फायदा उठाते हुए अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों ने पुलिस बुथ सड़क के किनारे की जमीन सहित पुलिस बूथ की भी जमीन पर कब्जा कर लिया है स्थानीय लोगों राम, देवेंद्र, आदि ने कहा कि उक्त जमीन पर मॉडल पुलिस बूथ बनाए जाने की आवश्यकता है।
फोटो 05
बाक्स………………. पुलिस विभाग को लेकर अतिक्रमण हटवाया जाएगा- ललित मिश्रा
एस डी एम नौगढ ललित मिश्रा ने बताया की इस को जल्द से देख कर पुलिस विभाग को लेकर अतिक्रमण हटवाया जाएगा और वह पुलिस बुथ निर्माण कराया जाएगा की कानून व्यवस्था और अच्छा देखें आपको बताते चले की जब इस मामले को कई बार प्रशासन दुकान को हटाने गए तो दबंग दुकानदार अपनी दुकान को नहीं हटाया इस मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल हो जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button