गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर : शोहरतगढ़ में ए.टी.एस. लखनऊ टीम ने फिर मारा छापा,मचा हड़कंप

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के अतरी में पुनः पी. एफ. आई. की सूचना पर ए. टी. एस.के द्वारा की गई गिरफ्तारी

दैनिक बुद्ध का संदेश
सिद्धार्थनगर। जनपद को जहां शांत और सुरक्षित कहा जाता है वही सिद्धार्थ नगर जनपद के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत अतरी गांव में दुसरी बार एक ही गांव से पी एफ आई के संदिग्ध मेंबर को ए. टी. एस. लखनऊ की टीम ने बीती रात 3 बजे अर्निसुर रहमान (26) वर्ष पुत्र लतीफुर्रहमान को उसी के घर से ए टी एस की टीम ने उसी के घर में घुस कर किया गिरफ्तार द्यए टी एस की टीम ने अर्निसुर रहमान को पुछताछ के लिए अपने साथ ले गई बताया जा रहा है

कि 2 साल पूर्व इसी गांव के निवासी राशिद के उपर एस टी एफ की नजर थी एस टी एफ की टीम ने राशिद के घर पर भी छापेमारी की थी लेकिन नाकामयाब हो गई थी उसके बाद एस टी एफ की टीम ने उसे बस्ती रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया था उसके पास से आतंकी ट्रेनिंग संदिग्ध सीडी तथा डाकोमेन्ट मिले थे।
बाक्स………………… राशिद अहमद और अर्निसुर रहमान दोनों एक ही गांव के निवासी
दैनिक बुद्ध का संदेश
सिद्धार्थनगर। चौका देने वाली बात आयी सामने राशिद अहमद और अर्निसुर रहमान दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे दोनों में काफी मित्रता थी अनीसुर रहमान 10 वर्ष पूर्व मुम्बई के दारुखाना एरिए में पी. ओ. पी.का काम करता था उसके बाद वह अपने गांव अतरी चला आया और यहीं पर राजगीर (मिस्त्री) का काम करने लगा लेकिन मोबाइल से उसकी राशिद से बातचीत व सम्पर्क होने के संदिग्धता के आधार पर ए. टी. एस.के घेरे में आ गया।

अर्निसुर रहमान की पत्नी ने बताया कि अचानक बड़ी संख्या में पुलिस घर भोर में पहुंची और घर में छानबीन करने लगी और कुछ घर में पड़े किताब सहित अर्निसुर रहमान को ए. टी.एस अपने साथ ले गई।

Related Articles

Back to top button