गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशगोरखपुरदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

गोरखपुर : मेडल पाकर खिल उठे बच्चों के चेहरे, छात्र-छात्राओं ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

मालती देवी मेमोरियल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया विद्यालय का वार्षिकोत्सव

दैनिक बुद्ध का संदेश
गोला/गोरखपुर। विकासखंड गगहा क्षेत्र के बाघागाडा गांव मोहल्ला में स्थित मालती देवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के प्रबंधक पूर्व सैनिक अधिकारी प्रेम नारायण शर्मा व उप प्रबंधक सतीश शर्मा ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर किया। इसके बाद नन्हे मुन्ने छात्र छात्राओं ने सरस्वती वंदना, स्वागत गीत, लूंगी डांस, सॉन्ग चंदा चमके, फनी गर्ल्स डांस, की बेहतरीन प्रस्तुति कर उपस्थित लोगों को मुग्ध कर दिया। बच्चों ने कव्वाली प्रस्तुत की तो एक अलग ही उत्साह नजर आया कार्यक्रम में फैंसी ड्रेस सहित कई प्रतियोगिताओं का भी आयोजन हुआप्वार्षिक समारोह में प्रथम व द्वितीय श्रेणी के मेधावि छात्र छात्राओं को मेडल व अंक प्रमाण पत्र शील्ड देकर सम्मानित किया।

मेडल व शील्ड पाकर छात्र-छात्राओं के खिल उठे, चेहरे समारोह में विद्यालय के प्रबंधक प्रेम नारायण शर्मा ने कहा कि विद्यालय में पढ़ रहे बच्चों को विश्व स्तरीय एजुकेशन देने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। प्रोजेक्ट सहित अन्य उपकरण के माध्यम से उनकी पढ़ाई कराई जा रही हैप् यही कारण है की तेजी से इन बच्चों में सुधार हो रहा है। इस दौरान उपप्रबंधक सतीश शर्मा ने कहा कि अच्छी शिक्षा व संस्कारित जीवन को एक नया रूप देते हैं। हमें समाज को शिक्षित एवं संस्कारित बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहना चाहिए वही आचार्य वेद प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि परिवारों के बढ़ने के साथ-साथ युवा पीढ़ी को संस्कारित एवं सकारात्मक मार्गदर्शन की आवश्यकता है।

कार्यक्रमों से छात्रों में छिपी हुई प्रतिभा को निखारना आसान होता है। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के प्रधानाचार्य साजिद अंसारी ने आगंतुकों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर विजय नारायण शर्मा प्रमोद शर्मा रणधीर बसपा नेता रज्जू उर्फ मनीष राय नागेंद्र शर्मा दिग्विजय शर्मा समेत अभिभावक व छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button