गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशगोंडादेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

गोण्डा : रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी को वाहन ने मारी ठोकर, दर्दनाक मौत

दैनिक बुद्ध का संदेश
गोण्डा। जिले के कोतवाली इटियाथोक क्षेत्र में गोंडा बलरामपुर मार्ग स्थित बहलोलपुर बाजार के पास सुबह टहलने निकले सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी को एक अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे मे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घर के मुखिया के मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

मिली जानकारी के मुताबिक इटियाथोक थाना क्षेत्र के पारासराय खास गांव निवासी भास्कर नाथ तिवारी प्रतिदिन की भांति गुरुवार की भोर में पड़ोस के गांव सादिकपुरवा के रहने वाले मुन्नालाल यादव के साथ गोंडा- बलरामपुर रोड पर सुबह टहलने के लिए निकले थे। बताया जाता है कि जैसे ही दोनों बहलोलपुर बाजार के पास पहुंचे पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने भास्कर तिवारी को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके साथ मौजूद मुन्नालाल की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया,जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। ग्राम प्रधान अशोक वर्मा ने बताया कि श्री तिवारी सदाशिव पीएचसी में वार्ड ब्वाय के पद पर तैनात थे और पिछले जून माह में सेवा निवृत्त हुए थे। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार त्रिगु नायक ने बताया कि नगर कोतवाली पुलिस द्वारा अस्पताल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जनपद मुख्यालय भेजा गया है। पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

Back to top button