गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशगोरखपुरदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

गोरखपुर : चार दिनों से पंप खराब होने से पानी की नहीं हो पा रही है आपूर्ति नगरवासी परेशान

दैनिक बुद्ध का संदेश
गोला,गोरखपुर। नगर पंचायत गोला में पानी की आपूर्ति ठप हो गई है। नगर वासी टैंकर से लाइन लगाकर पानी ले रहे है। बताया जा रहा है की चार दिनों से पंप खराब होने से संकट हो गया है वैसे नगर पंचायत द्वारा वैकल्पिक व्यवस्था टैंकर से आपुर्ति शुरू की है लेकिन लोगों को प्रयाप्त पानी न मिलने से लोगो में रोष व्याप्त हैं।

नगर पंचायत गोला में शुद्ध जल उपलब्ध कराने के लिए नगर पंचायत द्वारा पंप लगाए गए है। जिससे लोगों को पानी की आपूर्ति की जा रही थी लेकिन इधर चार दिनों से आपुर्ति पूरी तरह ठप हो गई है जिससे पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है नगर पंचायत द्वारा भले ही टैंकर से पानी पहुंचाने की व्यवस्था की गई है लेकिन वह उंट के मुंह में जीरा जैसे हालात हो गए हैं बहुत से लोगों को तो वह भी नसीब नहीं हो पा रहा है। खासकर कर पानी पीने के लिए भी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

नगर पंचायत गोला के राजेश मोदनवाल सिंटू जायसवाल आकाश जायसवाल गोलू राजेश पवन ऋषभ आदि का कहना है कि चार दिनों से पानी की आपूर्ति पूरी तरह ठप है जिसमे हम लोगों को पीने का पानी भी शुद्ध नहीं मिल पा रहा है पुरी तरह दिनचर्या सभी की खराब हो गई है जिम्मेदार पूरी तरह मौन साधे हुए है उन्हें लोगों की समस्या से कोई मतलब नहीं है। इस समस्या के संबंध में अधिशासी अधिकारी संजय तिवारी ने बताया कि बालू के कारण से जाली पूरी तरह से जाम हो गया है। कंप्रेसर मशीन बुलाया गया है जल्द ठीक हो जाएगा। तब-तक पानी टैंकर से सप्लाई दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button