गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्यसिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर : एक जाति विशेष के लोगों द्वारा उत्पीड़न कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: राघवेन्द्र प्रताप सिंह

दैनिक बुद्ध का संदेश
सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सोतवा में ब्राह्मण समाज के अनिल पाण्डेय पुत्र श्याम नारायण पाण्डेय को एक जाति विशेष के अराजक तत्व द्वारा शनिवार को दोपहर 12 बजे के करीब जान से मरने की धमकी देते हुए गाली गुप्ता करते हुए मारा पीटा गया, तहरीर देने के बाद भी मुकदमा पंजीकृत नही हुआ। रविवार को घटना की सूचना पर पूर्व विधायक व प्रभारी हिन्दू युवा वाहिनी उ. प्र. राघवेन्द्र प्रताप सिंह पीड़ित परिवार व अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे, और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने का हवाला देते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया।

उन्होंने बताया कि यह सभी को ज्ञात रहना चाहिए की राघवेन्द्र प्रताप सिंह के रहते डुमरियागंज में किसी भी ब्राह्मण व हिन्दू परिवार के मान, सम्मान को ठेस पहुंचाने की जुर्रत किसी भी जाति विशेष के अराजक तत्वों ने की तो यह कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा, मुंह तोड़ जवाब देते हुए अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि ब्राह्मण व हिन्दू परिवार के लोगों का उत्पीड़न करने वालों के खिलाफ ऐसी सख्त कार्यवाही की जाएगी कि आने वाले समय में नजीर बने और ब्राह्मण व हिन्दू परिवार के लोगों की तरफ कोई आंख उठाकर भी न देखे।

इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की सदस्यता लेने वाले नेताओं पर भी बरसते हुए कहां कि ये मक्का, मदीना, काबा और दरगाह का दर्शन करके जो गंगाजल स्नान करने आए है, उनकी ब्राह्मण व हिन्दू परिवार के खिलाफ दबाव, पैरवी, अराजकता व उत्पीड़न भी नही बर्दाश्त की जायेगी। प्रभारी निरीक्षक मुकेश राय ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। इस दौरान चन्द्र प्रकाश चौधरी, मधुसूदन अग्रहरि, संजय मिश्रा, आदि सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button