गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
सोनभद्र

सभी घोटाले बाज एक हो गये है,एक तरफ राम विरोधी, एक तरफ भाजपा, तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार,जे पी नड्डा, सोनभद्र

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मां ज्वालामुखी और क्रान्तिकारियों की धरती पर आकर धन्य हो गया। क्रान्तिकारी पंडित महादेव चौबे समेत अन्य को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी। कहा कि दस साल पहले भारत का आम नागरिक कहता था कि भारत में कुछ नहीं बदलने वाला है। सभी नेता एक समान हैं, यूपीए सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी। वे स्थानीय हाइडिल मैदान में शुक्रवार को एनडीए की लोकसभा प्रत्याशी रिंकी कोल व दुद्धी विधानसभा उपचुनाव के बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे।
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मोदी की अगुवाई में विकसित देश का संकल्प भारत की ओर चल चुका है। देश की जनता के आशीर्वाद से वे तीसरी बार पीएम जरूर बनेंगे। कहा कि 70 साल कांग्रेस के शासन मे जाति, धर्म की राजनीति की गई। मोदी ने सबका साथ, सबका विकास कर विकास वादी की राजनीति को जन्म दिया। अभी भी विपक्षी जाति, धर्म की राजनीति कर रहे हैं।
हम तीन साल के अंदर दुनिया की तीसरी अर्थ व्यवस्था पर होंगे। दवा उत्पादन में देश दूसरे नबर पर है। भारत मांगने वाला नहीं देने वाला देश बन गया है। इस्पात उत्पादन में दूसरे नंबर पर आ चुका है। पहले मोबाइल फोन पर मेड इन चाइना लिखा होता था, अब मेड इन इंडिया लिखा होता है। सपा पर तंज कसते हुए कहा कि वे बोलते थे डिजिटल क्या करेगा। अब सब्जी वाला भी डिजिटल पेमेंट लेता है। योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि आयुष्मान कार्ड समेत अन्य योजनाओं का लाभ पात्रों को मिल रहा है। देश की कोई माता, बहन, बुजुर्ग 70 साल के होंगे तो उन्हें पांच लाख का आयुष्मान कार्ड इलाज के लिए मिलेगा। कहा कि मोदी सरकार में चार करोड़ आवास बना। आने वाले समय में बिजली का बिल शून्य होगा। हर घर पर सौर ऊर्जा लगेगा। जिससे बची बिजली सरकार क्रय करेगी। आने वाले समय में पाइप लाइन से गैस घरों तक पहुंचेगा। हाइवे बन रहे हैं, ओवरब्रिज बन रहा है। मोदी ने यूपी का रेलवे बजट बढ़ा दिया। अब यूपी बीमारू राज्य से उत्तम प्रदेश बन गया है। कहा कि सोनभद्र और रेणुकूट रेलवे स्टेशन का नवीनीकरण हो रहा है। विपक्षियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस को षड्यन्त्र के सिवा कुछ नहीं आता। कहते हैं कि मोदी संविधान और आरक्षण समाप्त कर देंगे। कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं लेने देंगे। विपक्षी मुस्लिमों को आरक्षण देने के लिए पिछले दरवाजे से षड़यंत्र करते हैं। पश्चिम बंगाल में कोर्ट ने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं मिलेगा। अखिलेश, राहुल की पार्टी परिवारवाद पार्टी है। कांग्रेस ने कोयला, चीनी, पनडुब्बी, आदि का घोटाला किया। अखिलेश ने अनाज, लैपटॉप खाया। सभी घोटाले बाज एक हो गए हैं, सभी की जगह जेल है। कहा कि एक तरफ राम और देश विरोधी हैं, दूसरी तरफ भाजपा है।
जनसभा का सफल संचालन सदर विधायक भूपेश चौबे ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष नन्दलाल जी ने किया।
इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलिप सिंह पटेल, राज्यसभा सांसद रामशकल, समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव गोंड, कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल, पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री जयप्रकाश चतुर्वेदी, सदर विधायक भूपेश चौबे, कैलाश खरवार, अनिल मौर्या, जिलाध्यक्ष नंदलाल गुप्ता, जिला प्रभारी अनिल सिंह, लोकसभा प्रभारी रामप्रकाश दूबे, अपना दल एस जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, एमएलसी विनीत सिंह, अमरेश पटेल, रमेश मिश्रा, अजीत रावत, अजीत चौबे, रमेश पटेल पूर्व विधायक तीरथ राज, नगर पालिका अध्यक्ष रुबी प्रसाद,लोकसभा प्रत्याशी रिंकी कोल, विधानसभा प्रत्याशी श्रवण गोंड़, अनूप तिवारी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button