गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्यसिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर : कांग्रेस भ्रष्टाचार का दलदल समाजवादी गुंडो की पार्टी-डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

दैनिक बुद्ध का संदेश
इटवा/सिद्धार्थनगर। जनपद के इटवा तहसील के माता प्रसाद जायसवाल इंटर कॉलेज परिसर में आयोजित सोशल मीडिया वॉलिंटियर सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने शिरकत की। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने शुक्रवार को इटवा स्थित माता प्रसाद जायसवाल इंटर कॉलेज में सोशल मीडिया सम्मेलन एवं भाजपा प्रत्याशी सांसद जगदंबिका पाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस व सपा पर निशान साधा कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार को कौन भूल सकता है कांग्रेस पूरी तरह भ्रष्टाचार का दलदल है जबकि सपा गुंडो की पार्टी है।सपा की सरकार थी तो सरकारी टेंडर की लूट होती थी माता बहनों को घर से निकलना मुश्किल जाता था भाजपा की सरकार अपने के बाद कांग्रेस का भ्रष्टाचार खत्म हुआ तो प्रदेश मे माफिया मुक्त हुआ।

इस सम्मेलन में हजारों की संख्या में भाजपा के सोशल मीडिया वर्क्स के साथ जिले के सभी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की। इस सम्मेलन में सिद्धार्थनगर जिले के विभिन्न पार्टियों के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ,सपा ,बसपा छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की उपमुख्यमंत्री ने उनका स्वागत किया और उनके आने से भाजपा और मजबूत हुई है इस बात का जिक्र किया। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने अपने संबोधन में पिछले 10 सालों में मोदी सरकार की उपलब्धियो का बखान करते हुए कांग्रेस की विफलताओं को गिनाया । उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है आज जो ख्याति जो स्थान पूरे विश्व में भारत को मिला है यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है उन्होंने कहा कि हर तरफ विकास की गंगा बह रही है स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार कृषि हर क्षेत्र में भारत ने प्रगति की है।बाद में मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार का चुनाव जाति धर्म से उठकर हो रहा है लोग जात धर्म को भूलकर भाजपा को वोट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में भाजपा पर लोगों का भरोसा बढ़ा है और हर जगह विशेष कर यूपी में भाजपा की एक तरफ़ा लड़ाई है। विपक्षी पार्टी के प्रत्याशी दूर-दूर तक कहीं नहीं है इस बार के चुनाव में सारे ही विपक्ष के प्रत्याशियों की जमानत जप्त हो जाएगी और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी उत्तर प्रदेश में 80 के 80 सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे। उपमुख्यमंत्री ने डुमरियागंज लोकसभा से वर्तमान सांसद और भाजपा प्रत्याशी जगदम्बिका पाल को लेकर कहा कि यहां पर भी लोगों की भीड़ जिस तरह से भाजपा और जगदम्बिका पाल के साथ इस चिलचिलाती धूप में खड़ी है इससे यहां के चुनाव का रिजल्ट आज ही साफ हो गया है। जगदम्बिका पाल यहां से बहुत ही बड़ी मार्जिन से जीत हासिल करेंगे। इस सम्मेलन में इस सम्मेलन में उत्तर प्रदेश के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी सहित भाजपा के कई वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भी शिरकत की।इस दौरान भाजपा के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहें।

बाक्स…………….जो भारत की प्रगति चाहते हैं, समृद्धि चाहते हैं, वे सभी लोग मोदी जी के समर्थन में हैं और उनके साथ हैं।इसलिए, देश की आवाज है- ’फिर एक बार मोदी सरकार’-गोविद माधव,नगर पालिका अध्यक्ष

Related Articles

Back to top button