गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशबहराइचब्रेकिंग न्यूज़राज्य

बहराइच : ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल का दिखने लगा असर. अधिकतर पेट्रोल पंपों पर नहीं मिल रहा पेट्रोल और डीजल

दैनिक बुद्ध का सन्देश
पयागपुर बहराइच। सरकार के द्वारा बनाये गये क़ानून का विरोध ट्रक एवं बसों के यूनियन ने हड़ताल करके किया है जिससे आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तथा खाद्य पदार्थाे और सब्जियों के भाव भी बढ़ गये हैं। डीज़ल और पेट्रोल की लगातार ढुलाई ना होने से पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल और डीज़ल तेल का मिलना बंद हो गया है। बहराइच शहर और बाहर के पेट्रोल पम्पो पर शाम चार बजे से तेल लेने वालों की भीड़ इकट्ठा हो रही है।

गोण्डा बहराइच रोड पर स्थित पेट्रोल पम्पो में अधिकतम पेट्रोल पम्पो पर तेल नही मिल रहा है जिससे अधिकांश जनता मायूस होकर वापस लौट रही है द्य चिलवरिया स्थित पेट्रोल पंप खुटेहना स्थित पेट्रोल पंप पयागपुर स्थित पेट्रोल पंप पर तेल मौजूद न होने के कारण भारी से भारी संख्या में लोग मजबूर होकर कहीं ना कहीं तेल की जुगत में अपना अपना हिसाब किताब लगा रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ तेल लेकर इकट्ठा करने वालों की चांदी हो गई है जो ब्लैक में ग्राहकों को डीजल और पेट्रोल बेच रहे हैं।

अगर यह हड़ताल कल तक चलती रही तो लोगों का कहना है कि तेल न मिलने के कारण हम लोग अपनी गाड़ी खड़ा कर देंगे और अब इलेक्ट्रिकल व्हीकल लेने के बारे में सोचेंगे। दूर-दूर से आकर पेट्रोल पंप पर तेल जहां पर बचा हुआ है लोग कोशिश करके आने वाले दिनों की दिक्कतों को देख कर रिजर्व में तेल भरवा ले रहे हैं ताकि उन्हें आने वाले दिनों में कम परेशानियों का सामना करना पडे।

Related Articles

Back to top button