गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्यसंत कबीरनगर

संतकबीरनगर : एसआर इंटरनेशनल एकेडमी नाथनगर में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ समापन

मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे खलीलाबाद सदर से पूर्व विधायक जय चौबे ने खेल प्रतियोगिता में प्रथम आने वाले खिलाड़ियों को दिया सील्ड और प्रमाण पत्र

दैनिक बुद्ध का संदेश
संतकबीरनगर। जिले के दक्षिणांचल क्षेत्र में स्थित एसआर इंटरनेशनल एकेडमी नाथनगर में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आज दूसरे दिन समापन हुआ, खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन स्कूल के छात्र-छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन किया, वहीं एस आर इंटरनेशनल एकेडमी कि छात्राओं ने कबड्डी प्रतियोगिता में अपना परचम लहराया तो वहीं दूसरी तरफ फुटबॉल मैच में छात्रो ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए शील्ड अपने नाम की। वही खेल प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर खलीलाबाद सदर के लोकप्रिय पूर्व विधायक दिग्गविजय नारायण उर्फ जय चौबे और एम डी राकेश चतुर्वेदी ने विद्यालय में बेहतर सेवा दे रहे बस चालक, और उनके सहकर्मी को साल देकर सम्मानित किया और खेल प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के हाउस इंचार्ज को भी सम्मानित किया, वही विद्यालय में पठन-पाठन में छात्र-छात्राओं को उच्च शिक्षा प्रदान करने वाले शिक्षक और शिक्षिकाओं को साल देकर सम्मानित किया गया।

वही इस अवसर पर पूर्व सदर विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने कहा एस आर इंटरनेशनल एकेडमी निरंतर शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर आयाम स्थापित किया है, तो वही खेल कूद में भी बच्चों के फिटनेस पर विशेष ध्यान दिया है, उन्होंने कहा कि बच्चों के जीवन में जितना पढ़ाई महत्व रखती है,उतना ही खेलकूद भी रखते हैं, पूर्व में लोग कहते थे कि पढ़ोगे लिखोगे बनोगे नवाब, खेलोगे कूदोगे तो होगे खराब, अब खेल कूद में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी देश के लिए गोल्ड मेडल लाते हैं, और देश का नाम रोशन करते हैं अब वह कहावत कही न कही खत्म होती नजर आ रही है।

अब खेल खुद से भी नवाब बन कर लोगो की मदद कीया जा सकता है। जो की एस आर इंटरनेशनल एकेडमी निरंतर छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए मिल का पत्थर साबित हो रहा है, हम यहां के बच्चों सहित पठन-पाठन में बेहतर योगदान देने वाले शिक्षक शिक्षिकाओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। वही इस अवसर पर एस आर इंटरनेशनल एकेडमी के एम डी व पूर्व ब्लॉक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी ने कहा कि हमारा विद्यालय हमेशा बच्चों के पढ़ाई के साथ-साथ उनके शारीरिक विकास पर भी ध्यान देता है इस तरह की खेल प्रतियोगिताएं हर वर्ष होती रहेगी जिससे बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी बेहतर प्रदर्शन कर सकें।

Related Articles

Back to top button