गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशगोंडादेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

गोण्डा : मंडलायुक्त की अध्यक्षता में हुई निर्माण कार्यों की समीक्षा

चुनाव को देखते हुए तेजी लाकर निर्माण कार्यों को करें पूरा- मण्डलायुक्त

दैनिक बुद्ध का संदेश
गोण्डा। शासन की प्राथमिकता के 50 लाख से ऊपर वाले निर्माण कार्यों की समीक्षा हेतु मंडलायुक्त ने मंडल के सभी मुख्य विकास अधिकारियों, अधीक्षण अभियंता, मंडल स्तरीय अधिकारियों व कार्यकारी संस्थाओं के साथ बैठक की। समीक्षा के दौरान मंडल आयुक्त योगेश्वर राम मिश्र ने मंडल में 50 लाख से ऊपर के निर्माण कार्यों की समीक्षा के दौरान कहा कि जो कार्यदायी संस्थाएं निर्माण कार्यों को पूरा करने में लापरवाही बरत रही हैं उनके खिलाफ शासन को अवगत कराते हुए ब्लैक लिस्ट करने की कार्रवाई की जाए।

उन्होंने कहा आगामी चुनाव को देखते हुए निर्माण कार्यों को प्रगति को तेजी से बढ़ाते हुए चुनाव के पहले ही अधिक से अधिक निर्माण कार्यों को पूरा कराया जाए। उन्होंने कहा कि कार्यदायी संस्थाएं शत प्रतिशत मैन पावर लगाकर निर्माण कार्यों को समय पर पूरा करें। निर्माण कार्यों में गुणवत्ता से कोई समझौता न किया जाये। उन्होंने कहा कि जिन ईकाइयों को धनराशि प्राप्त हो गई है वे समय से निर्माण कार्य पूर्ण करायें तथा जिन निर्माण कार्यों की धनराशि प्राप्त नही हुई है उसकी मांग कर समय से परियोजनाओं को समय से पूर्ण करायें।

बाक्स……………….गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश

मण्डलायुक्त ने अन्य सभी बिन्दुओं की गहन समीक्षा करते हुये सम्बंधित अधिकारियों को पूर्ण गुणवत्ता के साथ समयबद्व निर्माण कार्याे को पूर्ण करने के निर्देश दिये। निर्माणाधीन कार्यों के गुणवत्ता सुनिश्चित करने तथा संबंधित विभागो को अपने अपने विभाग से संबंधित कार्यों की नियमित मॉनिटरिंग कर आगणन की विशेषताओं के अनुरूप कार्य की गुणवत्ता सुनिश्चित रखने के निर्देश दिए।

Related Articles

Back to top button