गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्यसंत कबीरनगर

संतकबीरनगर : हरिओम बख्शी ने किया कंबल वितरण

दैनिक बुद्ध का संदेश
संतकबीरनगर।
नगर पंचायत बखिरा से है जहां इन दिनों पड़ रही भीषण ठंड से सभी लोग पूरी तरह से परेशान है। लेकिन सबसे बुरा हाल गरीबों का है। गरीबों के सुख दुख में साथ रहने वाले पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी एवं गिरीश बहादुर सैनिक स्कूल के प्रबंधक डॉ हरिओम बख्शी ने नगर पंचायत बखिरा के वार्ड नंबर 3 और 6 में स्कूल के प्रधानाध्यापक और अध्यापिकाओ के साथ पहुंचकर गरीब, असहाय और जरूरतमंद लोगो के बीच कंबल और साल वितरण किया।

बृहस्पतिवार की शाम को उन्होंने वार्ड नंबर 3 बूंदीपार में पहुंचकर लोगों के बीच लगभग दो दर्जन कंबल का वितरण किया। डॉ हरिओम बख्शी ने कहा कि हम सबको भगवान ने धरती पर भेजा है और मैं समाज सेवा का व्रत लिया हूं जो इस व्रत का पालन कर रहा हूं, ठंड का मौसम है साल और कंबल लेकर लोगों से मिल रहा हूं जो भी बन पा रहा है लोगों तक पहुंचा रहा हूं, आगे उन्होंने लोगों से अपील किया कि इस पुनीत कार्य में जरूरतमंदों को गर्म कपड़े और साल अगर दे सकते हैं तो करिए, समाज के सभी लोगों को इनकी मदद के लिए आगे आना होगा।

अभी यह तो शुरुआत है आगे प्लानिंग करके और भी जितने जरूरतमंद है सभी को कंबल वितरण किया जाएगा, कंबल पा करके जरूरतमंदों के चेहरे की मुस्कान के साथ डॉ हरिओम बख्शी ने खुशियां साझा की और आशीर्वाद लिया।

Related Articles

Back to top button