गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्यसिद्धार्थनगर

गोरखपुर: धूमधाम से मनाया गया रोटरी क्लब यूफोरिया का तीसरा स्थापना दिवस

कर्सर....................स्वाति पोद्दार अध्यक्ष, रोशनी करीवाल सचिव, मिताली जालान कोषाध्यक्ष व करुणा भदानी मीडिया प्रभारी चुनी गई

दैनिक बुद्ध को संदेश
गोरखपुर। रोटरी क्लब यूफोरिया का तीसरा स्थापना दिवस धूमधाम से गोलघर स्थित बलदेव प्लाजा के फर्जी अड्डा में मनाया गया। बतौर मुख्य अतिथि डॉ. अमृता सरकारी ने भगवान गणेश को फूल माला पहनाकर व दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके बाद संस्था के सभी सदस्यों ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को का फूलमाला पहनाकर, बुके देकर व बैज लगाकर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन करुणा भदानी व सुश्रेया त्रिपाठी ने किया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए करुणा भदानी ने मौजूद सभी अतिथियों का स्वागत किया।

इसके बाद रोटरी क्लब यूफोरिया के वर्ष भर के कार्यक्रम की रूपरेखा तय की। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत भगवान गणेश की आराधना से शुरू हुई, जहां निहारिका गुप्ता ने जय गणेश देवा गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया। अर्पिता उपाध्याय ने गिटार के साथ अपने मधुर गीत की प्रस्तुति दी। उनके गानों पर लोग झूम उठे। इस दौरान लोगों ने तालियों से उनका स्वागत किया। मुख्य अतिथि डॉ अमृता सरकारी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि संस्था के लोगों का यह प्रयास सराहनीय है और आगामी वर्ष में लोगों को इसी मनोयोग व सच्चे भाव से लोगों की सेवा करने के लिए तत्पर रहना होगा जिससे कि संस्था और आगे बढ़े। अध्यक्ष स्वाति पोद्दार ने कहा कि आगामी वर्ष में संस्था ने महिला हेल्थ एंड हाइजीन को थीम बनाकर काम करने का निश्चय किया है और इसी के तहत सभी सदस्य एकजुट होकर काम करेंगे। इसके बाद संस्था के सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को बुके देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान एजी के रूप में रीना अग्रवाल, अध्यक्ष के रूप में स्वाति पोद्दार, कोषाध्यक्ष के रूप में मिताली जालान, रोशनी करीवाल को सचिव व करुणा भदानी को मीडिया प्रभारी चुना गया। नवनिर्वाचित सभी सदस्यों ने एकजुट होकर संस्था के लिए पूरे मनोभाव से काम करने की शपथ ली।

Related Articles

Back to top button