गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
सोनभद्र

घटना बहुत ही दुखद है जो भी दोषी होगा बक्सा नही जायेगा,, सदर विधायक भूपेश,,सोनभद्र

घटना बहुत दुखद है जो भी दोषी होंगे बक्सा नहीं जाएगा :सदर विधायक भूपेश

– अरविंद हत्याकांड में परिजनों से मिलने पहुंचे सदर विधायक

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के सिल्थरी गांव का मामला

सोनभद्र।
रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सिलथरी गांव में बीते दिनों नहर में युवक का शव मिलने मामले में शुक्रवार को परिजनों से मिलने पहुंचे सदर विधायक साथ प्रतिनिधिमंडल पीड़ितों को उचित न्याय दिलाने का दिलाया भरोसा।
वहीं सदर विधायक भूपेश चौबे ने बताया कि घटना ही बहुत दुखद है मामले की उच्च स्तरीय जांच कर कर जो भी दोषी होगा उसको बक्सा नहीं जाएगा इस मामले में डीएम और एसपी से वार्ता कर संबंधित दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी।

सदर विधायक ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के चुर्क नगर के वार्ड नंबर पांच निवासी अरविंद चौहान (20)वर्षिय युवक के हत्या मामले की जानकारी हुई तो मैं बाहर था हालांकि अधिकारियों से वार्ता की गई थी आज पीड़ितों के परिजनों से मिलकर मामले में जानकारी ली गई जिस तरीके से घटना को अंजाम दिया गया बेहद ही निंदनीय है इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कराया जाएगा पीड़ित परिवार को जो भी सहायता मदद बनेगी दिलाया जाएगा।
इस मौके पर रमेश मिश्रा अमरेश पटेल ओमप्रकाश यादव अरूण सिंह अनूप तिवारी महेन्द्र पाण्डेय अनिल पाण्डेय संजय सिंह जै राम वर्मा यौसिला पाण्डेय शिव कुमार सिह बबलू चौहान आदि मौजूद रहे

 

Related Articles

Back to top button