गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्यसिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर : चेयरमैन प्रतिनिधि रवि अग्रवाल ने फीता काटकर किया मैच का शुभारंभ

झरुआ क्रिकेट क्लब प्रतियोगिता में चार गाँव की टीमों ने लिया हिस्सा

दैनिक बुद्ध का संदेश
शोहरतगढ़/सिद्धार्थनगर। बढ़नी विकास खण्ड के ग्राम पंचायत झरुआ में झरुआ क्रिकेट क्लब प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है, जिसमे क्षेत्र के कई गांवो की टीमें प्रतिभाग कर रही है। शुक्रवार को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शोहरतगढ चौयरमेन प्रतिनिधि रवि अग्रवाल ने फीता काटकर दूसरे दिन के मैच का शुभारंभ किया गया। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका मनोबल भी बढ़ाया। इस दौरान कार्यक्रम आयोजक ने उन्हें बैज लगाकर एवं माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए चेयरमैन प्रतिनिधि ने कहा कि आज के समय में क्रिकेट पूरे विश्व के लोगों की पसंद है आज क्रिकेट के मैदान में जो नौजवान अपनी किस्मत को आजमाने का काम कर रहा है, वह आने वाले समय में जरूर जनपद और अपने प्रदेश का नाम रोशन करने का काम करेगा।

खेल के मैदान में हर खिलाड़ी के अंदर सिर्फ और सिर्फ खेल की भावना होनी चाहिए क्योंकि हार और जीत तो एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, आज खेल से ही मनुष्य के शारीरिक और मानसिक विकास का होना संभव है क्योंकि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन का वास होता है। शुक्रवार को खेले गये क्रिकेट प्रतियोगिता में दूसरे दिन पहला मैच गणेशपुर व गजहडा कें बीच खेला गया, जिसमें गजहडा की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और बल्लेबाजी करते हुए 67 रन बनाई। जबाब में उतरी गणेशपुर की टीम ने 8 विकेट कें नुकसान पर मात्र 64 रन ही बना पाई। इस प्रकार गजहड़ा की टीम ने बाजी मार ली। इसके बाद दूसरी क्रिकेट प्रतियोगिता धन्धरीकला और अर्री कें बीच हुआ।

धन्धरीकला व अर्री के बीच टास जीतकर धन्धरी कला ने पहले बैंटिंग का फैसला लिया। जिसमें 8 ओवर में 130 बनाई, वही जवाब में उतरी अर्री की टीम ने 8 ओवर में 6 विकेट कें नुकसान पर 84 रन ही बना पाई। इस प्रकार धन्धरीकला की टीम ने 46 रनों से बाजी मार ली। इस दौरान भाजपा नेता योगेंद्र जायसवाल, ग्राम प्रधान विरेन्द्र प्रताप जायसवाल, अध्यक्ष नूर मोहम्मद, उपाध्यक्ष इजहर अली, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र जायसवाल, कमेंटेटर राजेन्द्र चौधरी, टीम कमेटी रसीद, जितेन्द्र, मनीष, अंपायर आशीष चौधरी, पंकज चौधरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button