गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशगोरखपुरदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

गोरखपुर : ऐतिहासिक रही पत्रकार समन्वय समिति गोला इकाई की पद यात्रा

पत्रकारों की सुरक्षा के लिए निर्देश जारी करने की हुई मांग

दैनिक बुद्ध का संदेश
गोला/गोरखपुर। पत्रकार हितों एवं पत्रकार एकता के प्रति जन जागरण के लिए भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति व सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ की गोला तहसील इकाई की पदयात्रा ऐतिहासिक रही। पत्रकार एकता के समर्थित लगभग दो दर्जन से अधिक पत्रकारों ने नगर के मुख्य मार्ग पर पैदल पदयात्रा की और इसका समापन पत्रकार हितों की विभिन्न मांगों के लिए उप जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में तहसीलदार को ज्ञापन देने के बाद हुआ।पद यात्रा का आरंभ नगर के बेबरी चौराहे से हुआ। जहा सभी पत्रकार एकत्र हुए और उन्होंने हाथों में बैनर लेकर मुख्य मार्ग पर पैदल मार्च किया।

बीच-बीच में वे पत्रकार एकता जिंदाबाद पत्रकारों को मिले सभी सुविधाएं पत्रकारों को सुरक्षा प्रदान की जाए सभी पत्रकार एकजुट हों आदि आदि के नारे लगा रहे थे।और ज्ञापन दिया जिसमें प्रशासन व पत्रकारों के बीच सामंजस्य बनाने के लिए सूचना संबंधित सुझाव का आदान-प्रदान हो और पत्रकारों की सुरक्षा के लिए अपने स्तर से निर्देश जारी किया जाए। तथा तहसील मुख्यालय पर एक मीडिया हाउस खोला जाए जहा से प्रेस नोट आदि जारी किया जा सके की मांग की गई थी।पद यात्रा कार्यक्रम संगठन के मण्डल अध्यक्ष डॉ सतीश चन्द्र शुक्ला के नेतृत्व व गोला तहसील ईकाई के अध्यक्ष हरिदत्त शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति गोला तहसील ईकाई के उपाध्यक्ष अशोक कुमार ने आए हुए पत्रकार गणों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष गोरखपुर सुनील पांडेय चंद्रभान यादव पंचानन पांडेय प्रदीप यादव सूरजदीप तिवारी शैलेश पाण्डेय बाबूलाल सक्सेना रामकिशुन प्रजापति शिव बिहारी तिवारी संजय मिश्रा दुर्गेश वर्मा दुर्गेश गुप्ता दिनेशकांत मिश्रा दयाशंकर चंद्रभूषण उपाध्याय किशुन प्रजापति देवव्रत सिंह संगम तिवारी संदेश शंकर तिवारी आदि प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया डिजिटल मीडिया व सोशल मीडिया के दो दर्जन से अधिक पत्रकार शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button