गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़सिद्धार्थनगर

शोहरतगढ़ : चौपाल में विधायक विनय वर्मा ने सुनी लोगों की समस्याएं

खेत की रोपाई कर रही महिलाओं की सुनी समस्याएँ, साथ ही विधायक ने की धान की रोपाई।

बुद्ध का संदेश
शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर जनसंपर्क व चौपाल के माध्यम से शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा ने विधानसभा क्षेत्र के नदवलिया गांव में लोगों की समस्याएँ सुनी। ग्रामवासियों ने बताया कराया कि बाणगंगा नदी में पुल न होने के कारण लगभग 20 किलोमीटर घूम कर हम लोगो को मुखालय व ब्लाक पर जाना पड़ता है।
जिससे जोगिया ब्लॉक की दूरी लगभग 45 किलोमीटर हो जाती है ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए विधायक विनय वर्मा ने नाव में बैठकर ग्रामीणों की मांग का निरीक्षण कर इसको जल्द बनवाने का आश्वासन दिया। लोगों ने यह भी कहा कि नदवालिया व जीतपुर के बीच पुल का निर्माण हो जाता है तो नदवलिया, रामपुर, कोमरी, बसहिया, बैदौली, जोखवलिया ,धनगढ़ीया, रमवापुर पकड़ी, डबरा आदि दर्जनों गांवो को मुख्यालय जाने में कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़ेगा। साथ ही लोगों ने यह भी बताया कि मुख्य मार्ग से कोमरी तक व बरैनिया में आजादी के बाद से आज तक कोई सड़क नहीं बनी है। क़रीब 4 किलोमीटर तक लोगों को कच्चे रास्ते से होकर ही गुजरना पड़ता है। लोगों की समस्याओं पर आश्वासन देते हुए विधायक विनय वर्मा ने कहा कि जल्द ही प्राथमिकता से इन कार्यों को किया जाएगा।
विधायक ने की धान की रोपाई- नदवलिया से जन समस्याओं को सुनकर लौटते हुए के पी सिंह के खेत की रोपाई करते हुई उनके साथ बैठ कर महिलाओं की समस्याओं को सुना खेत में महिलाओं द्वारा की जा रही रोपाई और इनकी मेहनत को देखते हुए इनकी खुशी में विधायक विनय वर्मा ने भी एक धान के पौधे की रोपाई की।

Related Articles

Back to top button