गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
Uncategorizedसोनभद्र

नॉट आउट क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

 

सोनभद्र। जिला मुख्यालय स्थित कारगरा रामलीला मैदान में आयोजित स्टार स्टेट क्लब करगरा में आयोजित 14 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन सोमवार को फीता काटकर शुभारंभ हुआ ।
मुख्य अतिथि पूर्व सांसद नरेंद्र कुमार कुशवाहा द्वारा कार्यक्रम का शुभारंभ फीता काटकर करते हुए वहां मौजूद दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनके उज्जवल भविष्य का कामना किया गया।
वही मुख्य अतिथि पूर्व सांसद नरेंद्र कुमार कुशवाहा ने बताया कि 14 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन युवाओं के लिए एक प्रेरणा स्रोत है जिसमें बढ़ चढ़कर युवा प्रतिभा करें और हमारे जिले का गौरव प्रदेश व देश में बनाएं जिससे कि युवाओं को एक नई ऊर्जा के साथ समाज में एक संदेश देने का काम करेंगे ।भाजपा सरकार में युवाओं को प्रेरित व ऊर्जावान बनाने के लिए हर संभव मदद कर रही है। आयोजक केशव प्रसाद ने बताया कि दूर-दूर से कई जिलों से भी खिलाड़ियों का आना हो रहा है नॉक आउट क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन में हर खिलाड़ी और दर्शक का सम्मान किया जाएगा। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि आनंद शुक्ला, विमलेश मौर्य, अनिकेश निषाद, ग्राम प्रधान मीतापुर प्रतिनिधि वीरेंद्र साहनी, डॉक्टर सुरेंद्रनाथ मौर्य ,जितेंद्र पाठक ,ग्राम प्रधान करगरा संत कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button