गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्यसिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर : शोहरतगढ़ में 9.5 करोड़ की लागत से बनी विभिन्न परियोजनाओं का सांसद ने किया लोकार्पण

कर्सर..........बतौर मुख्य अतिथि डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल ने साढ़े नौ करोड़ रूपए की लागत से विभिन्न परियोजनाओं का किया लोकार्पण

दैनिक बुद्ध का संदेश
शोहरतगढ़/सिद्धार्थनगर। स्थानीय सरस्वती विद्या मंदिर प्रांगण में बतौर मुख्य अतिथि डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल ने साढ़े नौ करोड़ रूपए की लागत से विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण किया। कार्यक्रम से पूर्व सांसद पाल ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया। विद्यालय की छात्राओं ने स्वागत गीत गाकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया। नगर में साढ़े नौ करोड़ रूपए की लागत से किये गये विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण किया। सांसद ने कहा कि विश्वगुरु के रूप में पहचान बनाने वाले यशश्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व विकास पुरुष योगी आदित्यनाथ जी द्वारा देश व प्रदेश में बगैर भेदभाव व जाति-पाति के विभिन्न प्रकार के कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लोगों लाभान्वित करने का कार्य किया जा रहा है। डिजिटल लेन देन में विश्व में भारत को पहला स्थान प्राप्त हुआ है।

कहा कि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शोहरतगढ़ से बहुत ही गहरा नाता है। शोहरतगढ़ की शोहरत को बुलंदियों पर ले जाने के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। नगर वासियों को लाभ पहुंचाने के लिए खुनुंवा बाईपास मार्ग के पूरब समय माता मंदिर तक दो करोड़ रूपए का इंटरलांकिग, 15 लाख रूपए का थाना के बगल इंटर लाकिंग, डोई बन बाबा समाधि स्थल सौंदर्यीकरण व एमआरएफ 55 लाख रूपए, नारायनपुर प्रावि बाउंड्री वाल 32 लाख रूपए, सरस्वती विद्या मंदिर में 55 लाख रुपए की लागत से सुभाष सभागार, प्याऊ 3 लाख, नगर के विभिन्न वार्डाे में 48 लाख रूपए की लागत से 7 स्थलों पर वाटर कुलर आदि परियोजनाओं का लोकार्पण किया। अध्यक्ष बबिता कसौधन ने कहा कि शोहरतगढ़ का विस्तारीकरण हो चुका है जल्द ही नगरपालिका का दर्जा मिल जाएगा। कहा कि विकास के लिए हमारे स्वजनों ने कुर्बानी देकर शोहरतगढ की शोहरत को बकरार रखने का कार्य किया है। अध्यक्षता बबिता कसौधन व संचालन सौरभ गुप्ता ने किया। इस दौरान हनुमानगढ़ी महंथ बलराम दास, ब्लाक प्रमुख प्रीती यादव, प्रतिनिधि अमित यादव, राम मिलन त्रिपाठी, सांसद प्रतिनिधि सुर्यप्रकाश पांडेय, प्रधानाचार्य डा०नलिनी कांतमणि त्रिपाठी, प्रधान संघ जिलाध्यक्ष पवन मिश्रा, प्रधानाचार्य धर्मेंद्र मिश्रा, अजय सिंह बालमुकुंद वर्मा, कृष्णपाल चौधरी, राम विलास यादव, हेमंत उपाध्याय, शिवाकांत त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

 

Related Articles

Back to top button