गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
सोनभद्र

पोसिडान कान्वेंट स्कूल, वार्षिकोत्सव में बच्चों नें बिखेरा जल्वा, रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर मोहा मन, सोनभद्र

पोसिडान कांवेंट स्कूल का धूम धाम से मना वार्षिकोत्सव
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की
सोनभद्र। करमा विकास खंड के केकराही में पोसिडान कांवेंट स्कूल केकराही करमा प्रांगण में शुक्रवार को द्वितीय वार्षिकोत्सव उद्गम 2.0 समारोह धूम धाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी नवीन कुमार पाठक ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया। स्कूल की छात्राओं ने सरस्वती वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत करके अतिथियों के स्वागत गीत प्रस्तुत किया। बच्चों द्वारा विभिन्न प्रकार के रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी , आदि बोल के गीत आकर्षण का केंद्र रहा तो नुक्कड़ नाटक ने लोगों का दिल जीता । मुख्य अतिथि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी श्री पाठक ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी प्रतिभाग करना चाहिए जिससे उनका बौद्धिक विकास होता है।
विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रवेश पांडेय ने कहा कि हमारे विद्यालय में उन छात्रों के लिए भी शिक्षा की व्यवस्था है जिन अभिभावक के पास पैसा नहीं है वह भी यहां पर पढ़ाई कर सकते हैं।
प्रबन्धक श्रीनिवास पाठक ने कहा कि विद्यार्थी अपनी प्रतिभा से प्रभावित कर रहा है। उन्होने अभिभावकों से अपने बच्चों को नियमित स्कूल भेजने की अपील किया। प्रधानाचार्य ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन अभिषेक और आलोक देव पांडेय ने किया।
इस मौके पर स्कूल के अध्यापक अध्यापिकाएं, छात्र छात्राएं व भारी संख्या में अभिभावकगण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button