गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशगोंडादेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

गोंडा : पत्नी ने दर्ज कराया पति के दो साथियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा

दैनिक बुद्ध का संदेश
नबाबगंज/गोंडा। कस्बे से मनकापुर जाने वाले रोड के किनारे खेत में बीते 20 जुलाई को खून से लथपथ शव की बुधवार को मृतक के पत्नी ने शिनाख्त करते हुए अपने पति के दो साथियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पत्नी का आरोप है की 19 जुलाई को इन्हीं दो में एक साथी उसके पति को घर से बुलाकर ले गया था और अगले दिन उसके मोबाइल पर काल करने पर बताया कि उसका पति दुसरे साथी के घर चला गया है और तीसरे दिन से दोनों साथी का मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपीयों के गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। मृतक की बीवी अख्तरून निशा बलरामपुर जिले के उतरौला थाना क्षेत्र के सावट डीहा गांव की पुरैना वाजिद मजरे की रहने वाली है।

उसने बताया कि उसके पति अख्तर अली पुत्र चाटे अधिकतर समय अपने साथी उदयभान पुत्र चाटे निवासी ग्राम पकङिहवा थाना वजीरगंज गोंडा के साथ ही रहते थे उदयभान की पत्नी के साथ पति के प्रेम प्रसंग का पता चल जाने पर अपने एक दूसरे साथी पवन कुमार श्ननकेश् के साथ साजिश रचते हुए बीते 17 जुलाई को मेरे घर ननके को भेज कर अगले दिन सुबह मेरे पति को बुलवा लिया और दोनो ने मिलकर 19 जुलाई की रात मे हत्या करने के बाद शव को नवाबगंज थानाक्षेत्र के मनकापुर रोड के किनारे सिरसा गांव के एक खेत मे फेंक दिया और उनके बाईक को भी रोड के किनारे छोङ दिया।

बाक्स………..आरोपी और मृतक तीनो अपने अपने थाने के हिस्ट्रीशीटर है

मृतक अख्तर अली और उसके दोनो साथी पवन गोसाई और उदयभान तीनो अपने अपने थाने के हिस्ट्रीशीटर अपराधी है डेढ दशक पहले अख्तर की मुलाकात जेल मे ही उदयभान से हुई थी और दोनो मे दोस्ती हो गई जेल से बाहर आने पर उदयभान ने पवन से भी अख्तर की दोस्ती करा दी थी इसी दौरान अख्तर और उदयभान का एक दूसरे के घर आना जाना हो गया और अख्तर का उदयभान की पत्नी से चक्कर चलने लगा। जो अन्ततः उसके लिए जानलेवा साबित हुआ। बहरहाल दोनो आरोपियो मे से एक को पुलिस हिरासत मे लेकर पुछताछ कर रही है शुक्रवार को नवाबगंज पुलिस द्वारा इस हत्या का खुलासा कर दिए जाने के कयास लगाए जा रहा है।

Related Articles

Back to top button