गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
अम्बेडकरनगरउत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

अम्बेडकरनगर : टांडा कोतवाली पुलिस ने घर में घुस कर महिलाओं से मचाया तांडव, पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी को सौंपी जांच

दैनिक बुद्ध का सन्देश/अर्पित सिंह श्रीवास्तव
अम्बेडकरनगर। बुनकर बाहुल्य औधोगिक नगरी टांडा के मोहल्ला मीरानपुरा में घर में घुस परिवार के सदस्यों से कोतवाली टांडा पुलिस के कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा किया गए अभ्रदता की शिकायत मुक्त भोगी परिवार ने पुलिस अधीक्षक से कर दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुंभ से की गई शिकायत में मयंक वर्मा पुत्र स्वर्गीय नीरज वर्मा निवासी मीरानपूरा ने आरोप लगाया है। कि वह अपनी बुआ के साथ घर में था कि कोतवाली टांडा की एक महिला दरोगा अपने साथी दरोगा तथा सिपाहियों के साथ जबरन गेट को खोलवा कर घर में घुस आई और उसके तथा उसके बुआ के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया साथ में आए सिपाहियों ने भी अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया।

मेरी तथा बुआ द्वारा सर्च वारंट मांगने पर महिला दरोगा और साथी दरोगा बगले झांकने लगे। जाते-जाते सभी पुलिसकर्मियों ने धमकी आदि देकर खबरदार रहने की हिदायत दी। मामले की सीसीटीवी फुटेज की वीडियो वायरल होने पर टांडा कोतवाली पुलिस की काफी किरकिरी हुई। कोतवाली टांडा प्रभारी ने इस प्रकार किसी स्थान पर भेजे जाने से साफ तौर पर इनकार किया है। पुलिस अधीक्षक अंबेडकर नगर डॉक्टर कौस्तुभ ने प्रार्थना पत्र पर काला रूप अपनाते हुए प्रकरण की जांच पुलिस क्षेत्रा अधिकारी टांडा को सौंपी है।

Related Articles

Back to top button