देवरिया : जिला वालीबाल चैपियन कराने के लिए रामचक विद्यालय मे हुआ बैठक-दैनिक बुद्ध का संदेश संवाददाता अमित श्रीवास्तव ब्यूरो चीफ देवरिया

0
11

अमित श्रीवास्तव ब्यूरो चीफ देवरिया
देवरिया रुद्रपुर के प्रत्युष विहार रामचक विद्यालय में जिला वालीबाल चैंपियनशिप कराने के लिए एक आवश्यक बैठक आहूत की गई। बैठक में आगामी दिनांक 1 व 2 दिसंबर 2018 को होने वाली गहिला दुधैला में स्थित जेएन एकेडमी मैं होने वाली वॉलीबॉल प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए चर्चा की गई। इस प्रतियोगिता में देवरिया जनपद से टीमों का चयन होना है। प्रतियोगिता में इच्छुक टीमें भाग ले सकती हैं टीम व खिलाड़ियों का चयन उनके प्रदर्शन के आधार पर होना है। चयनित टीमों व खिलाड़ियों को प्रदेश स्तर पर खेलने का मौका भी मिलेगा। बैठक को संबोधित करते हुए सचिव राणा प्रताप सिंह ने बताया कि यह समिति पूर्व में भी खेल के विकास के लिये अनवरत प्रयासरत रही है। पूर्व के वर्षों में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय परशुराम सिंह की स्मृति में क्षेत्रीय वालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन जेएन एकेडमी गहिला दुधैला के प्रांगण में होता आया है।
उन्होंने बताया कि इस बार हर्ष का विषय यह है कि जिला वालीबाल संघ के अध्यक्ष अखिलेंद्र शाही व प्रांतीय एवं जिला सचिव विवेक सिंह बंटी के सहयोग से जिला चैंपियनशिप कराने का असर रुद्रपुर की धरती को प्राप्त हुआ है। निश्चित रूप से यह आयोजन इस कछार क्षेत्र के ऊभर रहे खिलाड़ियों को एक अवसर प्रदान करेगा। समाचार के माध्यम से सभी खिलाड़ियों एवं टीमों को खेल भावना के साथ एक होकर खेलने के लिए 1 और 2 दिसंबर 2018 वॉलीबॉल खेलने के लिए आमंत्रित करते हैं।
बैठक की अध्यक्षता डॉ अशोक कुमार सिंह व संचालन रत्नेश त्रिपाठी ने किया। इस अवसर पर प्रेम कुमार मुफलिस, ओम प्रकाश गुप्ता, राम भगत शर्मा उद्धव गुप्ता, सरस चंद जयसवाल सत्राजीत मणि त्रिपाठी, शिवानंद विश्वकर्मा, तनमय दत्ता, यतींद्र देव गुप्ता असलम अली सिद्दीकी, विजेंद्र नारायण सिंह, रवि कांत मणि त्रिपाठी, विवेकानंद शर्मा, राजेंद्र गुप्ता, रामकृष्ण शर्मा शाह आलम, सूर्यभान सिंह, राम सिंगार चौरसिया, राजू गुप्ता, प्रमोद कुमार सिंह तारकेश्वर विश्वकर्मा, दिनेश पांडे एवं तमाम लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here