गोरखपुर : फूड विभाग ने पकड़ा बड़ी मात्रा में खोवा,रेलवे बस स्टेशन और कचहरी बस स्टेशन पर की छापेमारी की कार्रवाई-दैनिक बुद्ध का संदेश संवाददाता

0
10

विनय कुमार मिश्र

गोरखपुर ब्यूरों।दीपावली पर्व को ध्यान में रखते हुए खाद्य औषधि विभाग की टीम नें बड़ी कार्रवाई करते हुए रेलवे बस स्टैंड और कचहरी बस स्टैंड से बड़ी मात्रा में खोवा और छेने की मिठाई बरामद किया गया।मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में तीन टीमें गठित कर छापेमारी के लिए लगी हुई थी तभी मुखबीर के जरिए सूचना मिली कि रेलवे बस स्टैंड और कचहरी बस स्टैंड के पास बड़ी मात्रा में खोवा को उतारा जा रहा है ।

टीम ने मौके पर पहुंचकर खोवा और छेने की मिठाई को बरामद किया । मुख्य सुरक्षा अधिकारी  अनिल सिंह ने बताया कि 26 बोरी   में  लगभग 13 कुंतल और 15 डिब्बे में  225 कुटल  लगभग छेने की मिठाई मिली है। फिलहाल अभी तक कोई भी इन्हें लेने नही आया है।मालिक के आने पर इसका नमूना लेकर उसे दे दिया जाएगा । अगर नहीं आते हैं तो इसे कार्यालय में रखने के बाद डिस्ट्रॉय कर दिया जाएगा। चौरी चौरा से मिली खबर के अनुसार फुटहवाइनार में भी मिलावट खोरो के खिलाप छापेमारी की गई । इस अवसर पर छापेमारी की कार्रवाई के दौरान खाद्य सुरक्षा अधिकारी अंजनी श्रीवास्तव नत्थू कुशवाहा अजय सिंह सूचित प्रसाद प्रतिमा त्रिपाठी विनोद कुमार राय  इंद्रेश प्रसाद कृष्ण चंद आदि लोग शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here