18 जनवरी तक टेंडर कैंसिल नहीं होते तो ,सभासद लवकुश यादव और सुशील श्रीवास्तव नगर पालिका परिसर में करेंगे आत्मदाह] किया एलान -दैनिक बुद्ध का संदेश संवाददाता के अनुसार

0
10
 
ARBAAZ KHAN 
नगर पालिका परिषद् चित्रकूट के लगभग दो दर्जन सभासदों ने आज बाँदा कमिशनर कार्यालय में प्रदर्शन कर पालिका अध्यछ पर भ्रस्टाचार का आरोप लगाया है । सभासदों का आरोप है की पालिका अध्यछ समाजवादी पार्टी से हैं इन्होने मनमानी तरीके एक करोड़ रुपये के टेंडर का इस्टीमेट बनवाकर बिना तकनीकी स्वीकृत पार्टी के 5 सदस्यों को दिए गए है जबकि बाकी 20 वार्डों के टेंडर नहीं दिए गए है । सभासदो ने एलान किया की यदि 18 जनवरी तक ये टेंडर कैंसिल नहीं होते तो पालिका परिषद् के दो सभासद लवकुश यादव और सुशील श्रीवास्तव नगर पालिका परिसर में आत्मदाह करेंगे । 
 आज चित्रकूट नगर पालिका परिषद् के 20 सभासद मंडल मुख्यालय बाँदा के कमिसनर कार्यालय पहुंचे व प्रदर्सन कर नगर पालिका अध्यछ पर भ्रस्टाचार का आरोप लगाते हुए टेंडरो को कैंसिल करने को कहा । सभासदों का कहना है की नगर पालिका परिषद् चित्रकूट में 25 वार्ड है जिनमे 6 जनवरी 2019 को पालिका अध्यछ ने अख़बार के माध्यम से 1 करोड़ के टेंडर निकाले थे लेकिन पालिका अध्यछ सपा पार्टी से है इसलिए उन्होंने पार्टी से जुड़े 5 सभासदो को टेंडर दिया है बल्कि अन्य 20 वार्डो को नजरअंदाज कर दिया है । नाराज सभासदो ने कहा की पालिका अड्याच ने जेई पर दबाव बनाकर मनमानी तरीके से बिल पास कर टेंडर अपने चहिते सभासदो को दे दिए हैं । बताया की पालिका अध्यछ को 20 वार्डो के विकास की कोई चिंता नहीं है और ना ही उन्ही यहाँ कार्य दिखाई देते हैं । बताया की इससे पहले में इन्होने 5-5 लाख के टेंडर निकाले थे जिसपर वार्डों में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ था । बताया की हम नगर पालिका की बैठक में पालिका अध्यछ के भ्रस्टाचारो की पोल खेलते है व इसपर आवाज उठाने पर हमें टेंडर से वांचित रखा जाता है । बताया की पालिका अध्यछ द्धारा कई कार्यो में फर्जी बिल बौछार बनवाकर भुगतान कराया गया है । नाराज सभासदों ने बताया की आज हम कमिसनर महोदय से मिले है उन्होंने तीन अधिकारियों की जांच टीम गठित की है तथा 18 तक जाँच पूरी होने का आश्वासन दिया है, कहा की यदि 18 जनवरी तक ये सभी टेंडर निरस्त नहीं होते तो हमारे दो सभासद लवकुश यादव और सुशील श्रीवास्तव नगर पालिका परिसर चित्रकूट में आत्मदाह करेंगे ।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here