सादुल्ला नगर:- उत्साहित कांग्रेसियों ने जीत की खुशी में मिठाईयां बांटी – दैनिक बुद्ध का संदेश संवाददाता सुशील श्रीवास्तव की रिपोर्ट

0
115
सुशील श्रीवास्तव की रिपोर्ट
सादुल्ला नगर/ बलरामपुर –   विकास खंड रेहरा बाजार के कस्बे नया नगर मे आज कांग्रेसीयो ने जीत से उत्साहित हो कार्यकर्ताओ मे मिठाई बांटी। कांग्रेस ने तीन प्रदेशों में जीत दर्ज कर कार्यकर्ताओ  तथा जनमानस मे उत्साह का संचार कर दिया है मैं तहे दिल से  कांग्रेस के समस्त कार्यकर्ताओं को जिन्होंने विषम परिस्थितियों में अपने हौसले को बरकरार रखा उनका धन्यवाद करता हूँ तथा भारतीय जनमानस को मैं धन्यवाद देता हूं जिन्होंने हमें इस बेहतर स्थिति में पहुंचाया।उक्त बाते जीत की खुसी में मौजूद जिला सचिव राजेश दूबे ने कही।
बलरामपुर के युवा नेता अनवर मो सईद रंगरेज ने कहा कि भाजपा के घमंड को भारत की जनता ने तोड़ कर ये संदेश दिया है कि आने वाले दिनो किसी के लिये राह आसान नही है लोग दूसरे विकल्प के रूप में कांग्रेस को देख रहे है।
कार्यक्रम की अगुवाई एस सी ब्लाक अध्यक्ष जय प्रकाश तथा ब्लाक अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने की। प्रदीप शर्मा ने कहा उतरौला विधान सभा की सम्मानित जनता को तहेदिल से मुबारक बाद दी। उभरते हुए नेता  रवि तिवारी ने कहा की अब सत्ता परिवर्तन का समय आ गया है और हम को अपने आप को बदलने की जरुरत है। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया।इस मौके पर ओम प्रकाश गौतम, बजरंगी मिश्रा, जीत बहादुर यादव, राजेंद्र बर्मा, राजकिशोर सिंह, हितलाल बर्मा, ठाकुर प्रसाद जयसवाल, प्रदीप पांड़े, सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here