IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने कहा भारत ही जीतेगा सीरीज-दैनिक बुद्ध का संदेश संवाददाता

0
4

दैनिक बुद्ध का संदेश संवाददाता

नई दिल्ली:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से होने जा रहा है। इसके लिए दोनों ही टीमों ने अपनी कमर भी कस ली है। वहीं इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे उन्हीं की टीम को बड़ा झटका लगा है। जोंस ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि मौजूदा ऑस्ट्रेलिया विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को हरा पाएगी। हालांकि उन्होंने अपनी टीम को एक राय दी है कि वह विराट को उकसाए नहीं।

अपने समय में ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख बल्लेबाज रहे जोंस ने कहा कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के बिना ऑस्ट्रेलियाई टीम उतनी मजबूत नहीं लग रही, ऑस्ट्रेलिया की ऐसी स्थिती के बाद भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है।

जोंस ने कहा भारत अगर इस बार सीरीज नहीं जीत पाता है तो उन्हें नहीं लगता कि भविष्य में कभी जीत पाएगा। इस समय भारतीय टीम हर डिपार्टमेंट में ऑस्ट्रेलिया से बहुत आगे हैं। लेकिन सवाल ये हैं कि क्या भारतीय टीम गेंदबाज अपनी छवि अनुसार गेंदबाजी कर पाएंगे। जोंस ने कहा, मुझे लगता है कि भारत 2 – 0 या 3- 0 से जीतेगा क्योंकि मुझे नहीं लगता कि ऑस्ट्रेलिया एक भी टेस्ट जीत सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here